देश

फर्जी वीडियो वायरल करना कांग्रेस की हताशा का परिचायक : मायावती

लखनऊ।  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में उनकी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से बौखाला कर कांग्रेस फर्जी वीडियो वायरल कर उनको बदनाम करने का प्रयास कर रही है।

सुश्री मायावती ने गुरुवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा “ एमपी, छत्तीसगढ़, राजस्थान आदि में मतदान पूर्व ’चाहे भाजपा जीत जाए किन्तु कांग्रेस को नहीं जीतना चाहिए’ जैसा विशुद्ध गलत व फर्जी वीडियो का कांग्रेस द्वारा प्रचारित करना दुर्भाग्यपूर्ण व उनकी हताशा का प्रतीक। यह षडयंत्र बीएसपी की मजबूत स्थिति को देखते हुए है। लोग सावधान रहें।”

उन्होने कहा “ कांग्रेस का इन राज्यों में अति-मिथ्या प्रचार जारी है, जबकि बीएसपी द्वारा चुनावी सभाओं में लोगों से वोट देने तथा विरोधी पार्टियों के साम, दाम, दण्ड, भेद आदि हथकण्डों से सावधान रहने की अपील की गयी, जो पार्टी की मजबूत स्थिति को देखते हुए कांग्रेस की बौखलाहट से स्पष्ट है।”

बसपा अध्यक्ष ने कहा “ अब जबकि मतदान नजदीक है विरोधी पार्टियों में भी खासकर कांग्रेस द्वारा, भाजपा से मजबूती से लड़ने के बजाय, बीएसपी विरोधी अपनी पुरानी नापाक हरकतों व साजिशों को जारी रखना घोर अनुचित व दुर्भाग्यपूर्ण, जिससे लोग सावधान रहें तथा चुनाव आयोग भी इसका समुचित संज्ञान ले।”

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button