देश

लोकसभा चुनाव को लेकर BJP की तैयारी तेज, ‘संकल्प-पत्र सुझाव’ अभियान का किया आगाज

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) ने तैयारियां तेज कर दी है. इसी क्रम में सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में बीजेपी संकल्प समिति की बैठक की अध्यक्षता की. नड्डा ने साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए ‘संकल्प पत्र सुझाव अभियान’ की शुरुआत की और ‘विकसित भारत, मोदी की गारंटी’ रथ को हरी झंडी दिखाई.

जेपी नड्डा मे कहा कि लिखित में, सोशल मीडिया के जरिये और मिस्ड कॉल से संकल्प पत्र के लिए सुझाव लिए जाएंगे. हर लोकसभा क्षेत्र में 2-2 रथ जाएंगे और लोगों के सुझाव लेंगे. पार्टी ने डेढ़ करोड़ लोगों से सुझाव लेने का लक्ष्य रखा है. 2024 के चुनाव के लिए और अगले 5 साल के लिए जनता जनार्दन का सुझाव लिया जा रहा है.

बीजेपी संकल्प पत्र के लिए लेगी सुझाव

उन्होंने कहा कि सभी लोकसभा क्षेत्रों में वीडियो वैन के जरिये सुझाव लिया जाएगा. इस वैन से पीएम मोदी के कामकाज की जानकारी भी दी जायेगी. 15 मार्च तक ये पूरा कर लिया जाएगा. उन सुझावों के आधार पर बीजेपी का संकल्प पत्र तैयार होगा. 250 जगहों पर सम्मानित लोगों से संवाद भी किया जाएगा. इसके अतिरिक्त नमो एप में भी इसके लिए एक अलग सेक्शन है, जिसके बारे में विस्तृत जानकारी भी इन वीडियो वैन के माध्यम से दी जाएगी.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button