देश

कांग्रेस सीईसी की बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए उम्‍मीदवारों के नाम सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन के लिए मंगलवार को कांग्रेस सीईसी की बैठक हुई। इस उच्चस्तरीय बैठक में कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी भी एआईसीसी मुख्यालय पहुंचीं।

बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सीपीपी चेयरपर्सन सोनिया गांधी की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की घोषणा पर पार्टी सांसद मनिकम टैगोर ने कहा, “4 घंटे चली बैठक में सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे राज्य के सभी नेताओं, मुख्यमंत्रियों और अन्य लोगों के साथ बैठक की। कांग्रेस पार्टी अच्छी तरह से तैयार है और हम रणनीतिक रूप से उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी जीत की लड़ाई लड़ेगी और इंडिया गठबंधन 300 सीटें जीतने जा रही है।”

इस बैठक के दौरान स्क्रीनिंग कमेटी ने अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम और पश्चिम बंगाल पर भी चर्चा हुई है। बैठक में कर्नाटक और तेलंगाना के वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

गौरतलब है कि आज सुबह कई मुद्दों पर चर्चा व पार्टी के चुनाव घोषणापत्र को मंजूरी देने के लिए आम चुनाव से पहले कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी की बैठक भी हुई थी।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button