खेल

IND vs ENG Test: चोटिल या ड्रॉप? आखिर श्रेयस अय्यर को लेकर क्यों उठ रही बातें? क्या बाकी बचे टेस्ट से कटेगा पत्ता

नई दिल्ली। अजीत अगरकर की अध्यक्षता वाली सेलेक्शन कमेटी शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर सकती है और यह समझा जाता है कि खराब फॉर्म ना कि फिटनेस के कारण उन्हें लेकर सवाल उठ रहे हैं। श्रेयस ने इंग्लैंड के खिलाफ अब तक इस टेस्ट सीरीज में 27, 29, 35 और 13 रन की पारी खेली है और लंबे वक्त से वो टेस्ट क्रिकेट में बड़ा स्कोर नहीं बना पाए हैं।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने क्रिकेटनेक्स्ट को बताया, “चोट की समस्या? हम क्या चर्चा कर रहे। क्या आपने नहीं देखा था कि उन्होंने वाइजैग टेस्ट में कैसे बेन स्टोक्स को रन आउट किया था? तथ्य यह है कि उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं और इस समय भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए यही सबसे बड़ी चिंता है। उन्होंने अपनी चार पारियों में से तीन में 50 से अधिक गेंदों का सामना किया और चिंता की बात यह है कि वो बड़ी पारी नहीं खेल पाए।”

हो गई है। ये दोनों खिलाड़ी चोट की वजह से दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाए थे और भारतीय टीम मैनेजमेंट अपने दो स्टार खिलाड़ियों के लिए मेडिकल टीम से मंजूरी के लिए आखिरी मिनट तक इंतजार करना चाहता था और यही देरी का कारण बना है।

बीसीसीआई अधिकारी ने बताया, “हम रवींद्र जड़ेजा और केएल राहुल पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम की मंजूरी और अपडेट का इंतजार कर रहे और इसी वजह से चयनकर्ताओं को टीम की घोषणा करने में देरी हुई। हम दो बड़े खिलाड़ियों के बारे में बात कर रहे हैं, इसलिए श्रृंखला के लिए टीम चयन से पहले उन दोनों खिलाड़ियों को लेकर तस्वीर साफ होना जरूरी है।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय टीम 12 फरवरी तक राजकोट पहुंच जाएगी और अगले दिन यानी 13 फरवरी से अभ्यास शुरू कर देगी।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button