खेल

अगले साल क्या चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम?BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। अगले साल पाकिस्तान की मेजबानी में होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी 2025 खेली जानी है, इस टूर्नामेंट को लेकर सबसे बड़ा मुद्दा यही है कि क्या भारतीय टीम चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए अगले साल पाकिस्तान दौरे पर जाएगी या नहीं? इसी मामले में BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला का भी बड़ा बयान आया है।

अगले साल पाकिस्तान में आयोजित होने वाली चैंपियन ट्रॉफी पर BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, “चैंपियन ट्रॉफी के मामले में भारत सरकार हमें जैसे कहेगी, वैसे किया जाएगा। जब भारत सरकार अनुमति देती है तभी हम अपनी टीम भेजते हैं। उस मामले में हम भारत सरकार के निर्णय के हिसाब से जाएंगे।

T20 विश्व कप के दौरान आतंकी हमले की धमकी पर BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, “जहां तक धमकी की बात है। विश्व कप जहां आयोजित होते हैं, वहां सुरक्षा की जिम्मेदारी उन देशों की सुरक्षा एजेंसी की होती है। अमेरिका और वेस्ट इंडीज की सुरक्षा एजेंसियों से बात की जाएगी। हम ICC से भी पता लगाएंगे। खिलाड़ियों और दर्शकों की सुरक्षा के लिए जो भी कदम उठाने होंगे, हम उठाएंगे।

आईपीएल 2024 के तुरंत बाद यूएसए और वेस्टइंडीज में 1 जून से टी20 विश्व कप का आयोजन होना है। हालांकि, इस बीच टूर्नामेंट पर आतंकी हमले का साया आ गया है।वर्ल्ड कप के लिए तैयारियां अंतिम चरण में हैं, लेकिन इस बीच आतंकी साजिश की खबर जो सामने निकल कर आई है उसने सबकी टेंशन बढ़ा दी है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button