हमारा शहर

Jabalpur: एम्पायर थियेटर रोड- पहलवान बाबा चौक पर फिर चला केंट बोर्ड का बुल्डोजर

जबलपुर। एम्पायर रोड, पहलवान बाबा चौक के आसपास जमे अतिक्रमणों को  एक बार फिर केंट बोर्ड ने हटाने की कार्रवाई की है। दरअसल उक्त मार्गो में रात को आपराधिक गतिविधियां बढ़ जाती हैं। वहीं देर रात तक खुले रहने वाले चाय – पान के ठेले अपराधियों के आश्रय स्थल होते हैं। इसलिए बीते दो माह में केंट बोर्ड को दूसरी बार उक्त क्षेत्र में बुल्डोजर चलाना पड़ा।
बताया जाता है कि पुलिस के अधिकारी भी केंट बोर्ड से उक्त क्षेत्रों में अतिक्रमणों को हटाने को लेकर लगातार पत्राचार करते रहते हैं। एम्पायर चौक पर तो गेस्ट हॉउस और आर्मी सप्लाई डिपो होने के कारण इस मार्ग में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को आनाजाना लगा रहता है। वहीं पहलवान बाबा चौक के आसपास रहवासी कालोनियां है, जिनकी सुरक्षा के मद्देजनर पुलिस उक्त टपरों को हटवाना चाहती थी।
सड़क पर अवैध कब्जा कर बनाए गए टपरों के कारण यातायात भी काफी प्रभावित होता है। केंट बोर्ड अतिक्रमण दल प्रभारी ने नितेश पटेरिया ने बताया कि उक्त मार्गो को 12 अतिक्रमणों को हटाया गया है। वहीं चेतावनी दी गई है कि भविष्य में वे शासकीय भूमि मेंअवैध कब्जा कर निर्माण न करें। कार्रवाई के दौरान स्वास्थ्य विभाग,इंजीनियरिंग विभाग और राजस्व विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button