देश

ब्रांडेड अवैध शराब का जखीरा पकड़ा, सुपारी की आड़ में छिपा कर ले जा रहे थे, 20 लाख की शराब बरामद

इंदौर। लोकसभा चुनाव के चलते इंदौर सहित सभी प्रदेश की पुलिस अलर्ट पर है। वहीं शहर की सभी बॉर्डर को सील कर दिया गया है, लेकिन अवैध मादक पदार्थ और अवैध कार्य करने वाले तस्कर अभी भी अपनी कार्रवाई को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच शहर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में देर रात चल रही चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा एक ट्रक को इंदौर से गुजरात जाते हुए पकड़ा गया। जिसमें पहले तो मीठी सुपारी भरी हुई थी, लेकिन जब ट्रक की तलाशी ली गई तो सुपारी की आड़ में अवैध शराब भरी हुई थी।

ट्रक में ब्रांडेड कंपनी की अवैध शराब थी, जो इंदौर से अहमदाबाद जा रही थी। अंग्रेजी शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस द्वारा ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है। यह शराब इंदौर से अहमदाबाद कौन व्यापारी भेज रहा था, इसकी भी जानकारी जुटा रही है।

आबकारी विभाग की मदद लेगी पुलिस

पुलिस अधिकारियों की मानें तो अवैध शराब परिवहन में जो शराब जब्त हुई है उस पर आबकारी विभाग के कुछ बैच भी लगे हुए हैं। पुलिस अब उसी बैच नंबर के माध्यम से आबकारी विभाग से यह जानकारी जुटा पाएगी कि यह बैच नंबर किस ठेकेदार को अलॉट हुआ था। उस ठेकेदार को भी पुलिस जल्द ही ढूंढकर इस संबंध में जानकारी जुटाएगी।

ड्राइवर के पास मिले सिर्फ सुपारी के कागज

पुलिस को ट्रक ड्राइवर के पास से जितने भी कागजात बरामद हुए हैं, उसमें सुपारी की ही लिखा पड़ी थी। ड्राइवर को यह जानकारी नहीं थी कि ट्रक के अंदर अवैध शराब भरी हुई है। अहमदाबाद में जहां पर सुपारी डिलीवरी होने वाली थी उसका भी कागजात में नाम पता लिखा हुआ था।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button