देश

पबजी खेलते-खेलते दोस्ती के बाद प्यार, शादी से प्रेमिका ने इनकार किया तो युवक ने उठाया खाैफनाक कदम

ऑनलाइन पबजी गेम खेलते-खेलते दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदल गई। बात जब शादी तक पहुंची तो युवती ने धर्म अलग होने की बात कहकर शादी इनकार कर दिया। गर्लफ्रेंड के शादी का प्रपोजल ठुकराने से नाराज युवक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। हैरान करने वाली घटना मध्यप्रदेश के इंदौर की है। घटना के समय लड़का और लड़की विजय नगर क्षेत्र के गैलेक्सी होटल में रुके थे। प्रेमिका वॉशरूम गई तो प्रेमी ने शर्ट का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया। घटना के बाद लड़की ने होटल स्टाफ और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला: कहां, कब और क्यों हुई घटना 
पुलिस के मुताबिक, इंदौर के रहने वाले मोहम्मद मुस्तफा (27) की पबजी गेम खेलते-खेलते मीना (बदला हुआ नाम) की लड़की से दोस्ती हुई। दोनों के बीच प्यार हो गया। मुस्तफा लड़की के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहता था। युवती को डर था कि धर्म अलग होने से दिक्कत आएगी। रविवार रात पब में पार्टी करने के बाद दोनों गैलेक्सी होटल में रुके। मुस्तफा ने मीना से कहा कि वह शादी करना चाहता है। युवती ने मना कर दिया और जवाब दिया था कि धर्म अलग-अलग है। शादी में धर्म आड़े आ जाएगा। प्रेमिका के शादी से मना से मुस्तफा नाराज हो गया। झगड़े के बाद आकांक्षा वॉशरूम गई। तभी मुस्तफा ने शर्ट का फंदा लगाकर जान दे दी।

रात दो बजे दोनों के बीच हुई बहस 
घटना के बाद मीना ने होटल के रूम से निकल रिसेप्शन पर भागी। होटल स्टाफ को बुलाया। सभी ने मुस्तफा को उतारा, तब तक सांसें चल रही थीं। अस्पताल पहुंचने से पहले लड़की की मौत हो गई।  पुलिस का कहना है कि मुस्तफा और मीना रात में आरके पब गए थे। रात 11:30 बजे होटल गैलेक्सी आ गए। रात दो 2 बजे शादी को लेकर दोनों में बहस हुई। इसके बाद घटना हो गई।

पुलिस मामले की जांच कर रही है 
मुस्तफा की सरवटे बस स्टैंड इलाके में दुकान है। खाली समय में लड़का ऑनलाइन गेम खेलता था। इस दौरान उसकी कई युवती से ऑनलाइन दोस्ती हो गई थी। पुलिस मुस्तफा की कॉल डिटेल और मैसेज चेक कर रही है। मोबाइल को जांच में लिया है। सोशल मीडिया अकाउंट भी खंगालेगी। पुलिस को शक है कि मुस्तफा के और लड़कियों से संबंध तो नहीं?

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button