हमारा शहर

Jabalpur: कॉलेज स्टूडेंट को यूरिया से भरे ट्रक रौंदा

जबलपुर। सहपाठी छात्रा को साथ लेकर मझौली से घर सिहोरा वापस आ रहे युवक की बाइक को यूरिया से भरे ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कुचल दिया। हादसे में छात्र-छात्रा की मौके पर मौत हो गई। मझौली शासकीय अस्पताल के सामने दोपहर 1 बजे हुए दर्दनाक हादसे के बाद क्षेत्र में कोहराम मच और दोनों तरफ का अवागमन बंद हो गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है। मृतकों के पास से मिले आधारकार्ड एवं अन्य आईडी से उनकी पहचान करने के बाद दोनों मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है।
जानकारी के मुताबिक सिहोरा आजाद चौक गांधी वार्ड निवासी देवेंद्र श्रीवास्तव की 19 वर्षीय बेटी प्रान्या श्रीवास्तव अपने सहपाठी छात्र निवासी मझगवां प्रिंस सेन के साथ उसकी पल्सर बाइक से मझौली गई थी। मझौली से वापस सिहोरा आते समय पीछे से आ रहे ट्रक ने पल्सर में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही दोनों स्टूडेंट सड़क पर गिर गए और ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। दुर्घटना में लड़का-लड़की ने मौके पर दम तोड़ दिया।
स्थानीय लोगों ने जमकर किया हंगामा-
सड़क हादसे में लड़का-लड़की की मौत होने के बाद स्थानीय लोगों ने भारी वाहनों के आवागमन और उनकी तेज रफ्तार से हो रहे हादसे  को लेकर मौके पर जमकर हंगामा किया। पुलिस की समझाइश के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए बंद मार्ग को सुचारू रुप से शुरू किया गया।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button