देश

अवैध शराब के विरूद्ध उठ खड़ी हुई मां, बेटे को जेल में भेजने लगाई गुहार

टीकमगढ़. गलत रास्ते पर चल रहे अपने बेटे को दुरूस्त कराने एक मां पृथ्वीपुर एसडीओपी के पास पहुंची और उसे पकड़कर जेल में डालने की अर्जी लगाई। दरअसल इसका बेटा अवैध शराब के कारोबार में लिप्त है और मना करने पर उल्टा मां को ही मारने की धमकी देता है।

शुक्रवार को पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दुर्गापुर निवासी वृद्ध मां राजा बेटी कुशवाहा सीधे एसडीओपी संतोष पटेल के कार्यालय पहुंची। बुजुर्ग महिला को आया देखकर संतोष पटेल ने उसे कार्यालय में बुलाया और समस्या पूछी तो राजा बेटी ने अपने बेटे की शिकायत की। उनसे एसडीओपी को बताया कि उसका बेटा अवैध शराब का काम करता है। वह चाहती है कि पुलिस उसे पकड़कर पीटे और जेल भेज दे। ताकि वह इस बुरे काम से दूर हो जाए। इस एसडीओपी ने पूछा कि पटाई करने पर वह उसे बचाने तो नहीं आएगी तो बोली क्यो बचाऊंगी। शराब से जाने कितने परिवार खराब हो रहे है। दरअसर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत गुरुवार की शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि राजा बेटी का बेटा रविन्द्र कुशवाहा अवैध शराब का कारोबार करता है। सूचना पर पुलिस ने उसके घर दबिश देने पहुंची थी। यहां पर पुलिस को शराब न मिलने पर वह खाली हाथ लौट आई थी।

इसके बाद रविन्द्र अपनी मां से गुस्सा हो रहा था कि उसने ही पुलिस को सूचना दी होगी। ऐसे में शुक्रवार को पुलिस के पास पहुंची मां राजा बेटी पुलिस को अपने साथ लेकर घर पहुंची और रविन्द्र द्वारा छिपाई गई शराब भी जब्त कराई। बताया जा रहा है कि रविन्द्र के पिता शिक्षक है और बेटे की इन करतूतों की वजह से वह घर में नहीं रहते है। एक शिक्षक का बेटा ऐसे काम करें वह सहन नहीं कर पा रहे है। इस बात की जानकारी होने पर एसडीओपी पटेल ने और भी नाराजगी जाहिर की और रविन्द्र का पता लगाने पुलिस बल भेज दिया है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button