देश

25 हजार वोल्ट के करंट से पूरा झुलस गया किशोर, ट्रेन के ऊपर चढ़कर ले रहा था सेल्फी

सतना. सेल्फी लेने का अब हर किसी को शौक है लेकिन यह ऐसी लत है जोकि शुरू से ही जानलेवा बन चुकी है. सेल्फी लेने के लिए लोग हर तरह का खतरा उठाने के लिए तैयार रहते हैं जिसके कारण हादसे होते हैं और इनमें कई लोगों की जान भी चली जाती है. इसके बाद भी यह जानलेवा शौक कम नहीं हो रहा है. अभी भी किशोर और युवा सेल्फी लेने के लिए अपनी जान पर खेल रहे हैं. एक ऐसा ही हादसा सतना में भी हुआ जिसमें सेल्फी लेने के शौक में किशोर की जान पर बन आई. यह किशोर सेल्फी लेने के लिए ट्रेन के ऊपर चढ़ गया और करंट से पूरा झुलस गया. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

सेल्फी लेने के लिए किशोर रेलवे यार्ड में अनाधिकृत रूप से घुस गया जहां किशोर को सेल्फी लेना महंगा पड़ गया। पुलिस ने बताया कि यह किशोर सेल्फी लेने के लिए यार्ड में खड़ी मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया. मालगाड़ी की छत पर चढ़कर सेल्फी लेने के दौरान वह ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। हाईटेंशन लाइन के करंट से वह झुलस गया और उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक है.
पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह किशोर सेल्फी लेने के लिए यार्ड में खड़ी मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया था. यहां वह 25 हजार वोल्ट की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया। इसमें गंभीर रूप से झुलस गया। उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां से रीवा रेफर कर दिया है। घायल की पहचान सोहावल के जोंगेंद्र बुनकर (17) के रूप में हुई है। घटना के दौरान उसके साथ दो-चार और युवक थे।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button