देश

खरगोन में दिल दहला देने वाला हादसा : दो बाइकों की टक्कर से 4 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में रविवार को दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। जिले के कसरावद क्षेत्र में मेनगांव थाना इलाके में दो बाइकों में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि, दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैसे हुआ हादसा ?

जानकारी के मुताबिक, खरगोन जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर मेन गांव थाना इलाके में ये हादसा हुआ है। यहां लोहारी के पास जामला के मोड़ पर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बाइक बहुत तेज रफ्तार में थी। सूचना मिलने पर एएसपी मनीष खत्री और एसडीएम ओम नारायण सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे हैं।

मृतकों की हुई पहचान

हादसे में संतोष (20 वर्षीय), उसका भाई संदीप सीताराम सिंह (25 वर्षीय) और दोनों के काका धूम सिंह (45 वर्षीय) पिता जाल सिंह निवासी खेड़ी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया गया कि तीनों बाइक पर सवार होकर इलाज कराने के लिए लोहारी गांव जा रहे थे।

इसके साथ ही दूसरी बाइक पर भी तीन लोग सवार थे। जिनमें प्यारेलाल (35 वर्षीय) पिता नाहर सिंह निवासी नया बिलवा धूलकोट की भी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, हादसे में सुनील पिता रमेश और मीठाराम पिता मोहन गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button