देश

पत्नी के टुकड़े कर ड्रम में भरे, बिना बताए घर खाली किया, डेढ़ साल बाद ऐसे चला पता

हैदराबाद। अपनी लिव-इन गर्लफ्रेंड श्रद्धा वाकर की कथित रूप से हत्या करने और उसके शरीर को 35 हिस्सों में काटने के आरोप में पिछले महीने दिल्ली में आफताब अमीन पूनावाला की गिरफ्तारी के बाद से, देश भर से इसी तरह के कई मामले सामने आए हैं। ताजा घटना में आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक बंद किराए के घर में रखे ड्रम में एक महिला के शरीर के अंग के कई टुकड़े मिले हैं। पुलिस को संदेह है कि शव एक साल से अधिक समय से वहां पड़ा हुआ है। किराएदार द्वारा किराया नहीं दिए जाने पर घर के मालिक ने दरवाजा तोड़ा तो महिला के शरीर के अंग मिले।

विशाखापत्तनम शहर के पुलिस आयुक्त श्रीकांत ने कहा कि उक्त मामला आज विशाखापत्तनम के मदुरवदा से सामने आया है जब मकान मालिक घर में फरार किरायेदार के सामान को हटाने के लिए जबरदस्ती घर में घुसा। जून 2021 में किराएदार ने पत्नी के गर्भवती होने का हवाला देकर बकाया चुकाए बिना मकान खाली कर दिया। लेकिन कहा जाता है कि वह एक बार पिछले दरवाजे से घर आया था, लेकिन अभी तक मालिक को भुगतान नहीं किया था।

एक साल से अधिक समय तक इंतजार करने के बाद, मालिक आज जबरदस्ती किरायेदार का सामान हटाने के लिए घर में घुस गया। एक महिला के शरीर के एक ड्रम के हिस्से बरामद किए गए हैं। पुलिस ने कहा कि शुरुआती सबूतों से पता चलता है कि शव को एक साल पहले टुकड़ों में काट दिया गया था, जिसे अब खोजा गया है। श्रीकांत ने कहा हमें संदेह है कि यह उसकी पत्नी हो सकती है। (घर) मालिक ने शिकायत दी है, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button