हमारा शहर

बिलहरी में युवक की मौत ,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप… घर दो- तीन मकान दूर अर्धनग्न अवस्था में मिला था राजा

जबलपुर। बिलहरी क्षेत्र का रहने वाला 23 वर्षीय युवक घर से दो – तीन मकान दूर  नाले के पास गंभीर रूप से घायल परिजनों को मिला। घायल को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

बिलहरी निवासी तेजराज स्वामी का 23 साल का बेटा राजा स्वामी शुक्रवार 16 दिसंबर की  रात करीब 8 बजे घर में था। राजा ने अपनी मां से कॉफी बनाने की बात कहते कहा कि मैं 5 मिनट में आता हूं, यहीं पास तक जा रहा हूं। 1 घंटे में मोहल्ले में हल्ला मचा कि राजा नाला के पास पड़ा हुआ है। परिजन पहुंचे तो राजा कुछ बोलने की स्थिति में नहीं था। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत बेहद नाजुक बताते हुए वेंटीलेटर सपोर्ट में रख दिया। शनिवार सुबह करीब 6 बजे राजा की मौत हो गई।

पेंट-अंडरवेयर और मोबाइल गायब-
बताया जाता है कि राजा नाला के पास जब मिला तो उसके बदन से पेंट व अंडरवियर गायब था। राजा का मोबाइल भी गायब है, जाते वक्त राजा मोबाइल साथ में लेकर गया था। मृतक राजा के प्राइवेट पार्ट में चोट है, जहां से खून भी निकला हुइा दिखाई दे रहा था।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button