देश

अहमदाबाद में एक बिल्डिंग की 7वीं मंजिल पर लगी आग, बालकनी से बचाने के लिए चिल्लाती रही नाबालिग… मौत

अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां 11 मंजिला बिल्डिंग की 7वीं फ्लोर के एक फ्लैट में आग लग गई। हादसे में एक नाबालिग की मौत हो गई, जिसकी उम्र करीब 15 साल बताई जा रही है। वहीं परिवार के चार लोगों को बचा लिया गया, उनका इलाज चल रहा है। घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं।

दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची

जानकारी के मुताबिक, सुबह 7:28 बजे अहमदाबाद फायर ब्रिगेड को शाहीबाग स्थित गिरधर नगर सर्किल के पास ऑर्किड ग्रीन फ्लैट्स की 7वीं मंजिल में आग लगने की सूचना मिली थी। जिसके बाद एम्बुलेंस समेत दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया गया। आग लगने के समय घर पर 5 लोग मौजूद थे। इनमें से 4 बाहर निकलने में सफल रहे। वहीं नाबालिग कमरे में फंस गई और बालकनी की तरफ चली गई। इस दौरान उसने जान बचाने की गुहार लगाई, लेकिन उसे बचाया न जा सका।

कैसे लगी आग

बताया जा रहा है कि, नाबालिग को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनके मुताबिक, 100% बर्न इंजरी हो चुकी थी। इसी वजह से उसकी मौत हो गई।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर में ड्राइंग रूम के पीछे बाथरूम था जहां गीजर लगा था। उसी में स्पार्किंग होने की वजह से विस्फोट हुआ और आग लग गई।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button