देश

Urinating Incident: Air India ने शंकर मिश्रा पर लगाई रोक, जानें क्या है इंटरनल रिपोर्ट

नई दिल्ली:  Urinating Incident : एयर इंडिया के विमान में एक बुजुर्ग महिला सहयात्री पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस मामले में एयर इंडिया ने बड़ा एक्शन लिया है. एयर इंडिया के अधिकारी ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि बुजुर्ग महिला से बदसलूकी करने और उस पर पेशाब (Urinating Incident) करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा (Shankar Mishra) पर चार महीने के लिए रोक लगा दी गई है.

आपको बता दें कि प्रारंभिक जांच में एयर इंडिया ने 30 दिन के लिए विमान में आरोपी की यात्रा करने पर रोक लगाया था और चालक दल के सदस्यों से हुई चूक की जांच को एक आंतरिक समिति गठित की गई थी, जिसकी रिपोर्ट आ गई है. इस मामले की जांच रिपोर्ट आने के बाद एयर इंडिया ने आरोपी शंकर मिश्रा पर 4 महीने का प्रतिबंध लगा दिया है. शंकर मिश्रा पर आरोप है कि एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-नई दिल्ली फ्लाइट में पिछले साल 26 नवंबर को उसने नशे की हालत में एक महिला पर पेशाब (Urinating Incident) कर दिया था.

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने महिला की शिकायत पर चार जनवरी को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इसके बाद पुलिस ने बेंगलुरु के संजय नगर से 7 जनवरी को फरार आरोपी शंकर मिश्रा को गिरफ्तार किया और फिर उसे कोर्ट में पेश किया. इस पर अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button