फ़िल्मी दुनिया

Aashiqui 3 के लिए सारा-कार्तिक की जोड़ी कंफर्म? मेकर्स ने एक्ट्रेस को किया अप्रोच!

Kartik Sara In Aashiqui 3: इन दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए खूब हाथ-पैर मार रही है। अब कार्तिक अनुराग बसु की ‘आशिकी 3’ में नजर आने वाले हैं। इस बीच अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडे़ट सामने आया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों मेकर्स को फिल्म को लिए एक्ट्रेस की तलाश है। साथ ही अब शायद ये तलाश खत्म होती दिख रही है।

मेकर्स सारा को करना चाहते हैं कास्ट 

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘आशिकी 3’ को लेकर मेकर्स सारा को कास्ट करना चाहते हैं। साथ ही अब इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ दिखाई दे सकते हैं।

मेकर्स ने सारा को किया अप्रोच

बता दें कि मेकर्स फिल्म के लिए कार्तिक के अपोजिट सारा को कास्ट करना चाहते हैं और उनसे बातचीत कर रहे हैं। साथ ही अगर सारा ने इसके लिए हां कर दिया तो फैंस के लिए ये किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा। लेकिन इस बात को लेकर अभी तक मेकर्स ने किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

2020 में भी साथ नजर आए थे सारा-कार्तिक

साथ ही बता दें कि अगर सारा इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लेती हैं, तो कार्तिक-सारा की एक साथ ये दूसरी फिल्म होगी। इसके पहले दोनों 2020 में आई फिल्म ‘लव आज कल 2’ में साथ दिखे थे। बतातें चले कि सारा और कार्तिक एक दूसरे को डेट भी कर चुके हैं। साथ ही सारा ने कुछ साल पहले कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के सामने कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है और उन्होंने कार्तिक को डेट करने की इच्छा भी जताई थी।

कार्तिक की फिल्म ‘शहजादा’

साथ ही बताते चलें कि हाल ही में कार्तिक की फिल्म ‘शहजादा’ आई हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। इसके साथ ही एक्टर ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ में भी नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही सारा के पास भी करीब 3-4 फिल्में हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button