देश

200 रु फाइन न देने पर दो छात्रों की डंडों और लातों से पिटाई, प्रधानाचार्य पर मामला हुआ दर्ज

बूंदी। जिले के एक निजी विद्यालय में दो छात्रों डंडे और लातों से बुरी तरह से पीटे जाने का मामला सामने आया है। स्कूल के छात्रों ने इसकी जानकारी घर में परिजनों को दी। इसके बाद छात्रों पे परिजन शिकायत लेकर थानें पहुंचे और पिटाई करने वालों के खिलाफ मामले की शिकायत की।

मिली जानकारी के अनुसार चीता की झौंपडियां गांव के सरस्वती उच्च माध्यमिक विद्यालय देई में छात्र बंटी बंजारा कक्षा 7वीं और नरेन्द्र बंजारा कक्षा 8वीं में पढ़ते हैं। परिजनों ने छात्रों की जानकारी के आधार पर पुलिस में शिकायत की है कि दोनों छात्रों को विद्यालय के प्रधानाचार्य कल्याण मीना ने डंडे और लातों से बेरहमी से पीटा है। छात्रों के कमर और जांघों में मार के गहरे निशान हैं। छात्रों ने जानकारी दी कि प्रधानाचार्य ने स्कूल न आने की फाइन 200 रुपए नहीं लाने पर उन्हें पीटी है। पीटा।

पुलिस ने प्रधानाचार्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। छात्रों की मेडिकल जांच भी कराई गई है। छात्रों के साथ मारपीट की शिकायत के आधार पर सरस्वती उच्च माध्यमिक विद्यालय देई के प्रधानाचार्य कल्याण मीणा पर जेजे एक्ट और मारपीट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button