देश

पति ने काटी पत्नी की नाक: होली पर मायके जाने की कर रही थी जिद, नहीं रुकी तो ब्लेड से कर दिया हमला

पति की शराब पीने की आदत से परेशान विवाहिता ने जब मयके जाने की ज़िद की, तो नाराज़ पति ने पत्नी की नाक काट डाली. घटना के बाद आरोपी पति भाग निकला. भागते हुए पति ने पत्नी को मायके जाने पर जान से मारने की धमकी दी. घटना के बाद घायल विवाहिता को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. होली के दिन ये घटना ग्वालियर के घाटीगांव थाना के पुल का पुरा इलाके में हुई. घाटीगांव पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ FIR दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल पुल का पुरा में रहने वाली 30 साल की मीना आदिवासी की उसके पति ने ही नाक काट डाली. पति प्रीतम आदिवासी शराब पीकर आता था, जब मीना विरोध करती, तो प्रीतम उसके साथ मारपीट करता था. होली के दिन भी प्रीतम शराब पीकर घर में झगड़ा करने लगा तो मीना ने अपने मायके जाने की ठान ली. जब मीना घर से बाहर जाने लगी, तो पति प्रीतम नाराज हो गया. मीना पर हमला कर दिया. जिससे उसकी नाक कट गई.

इस हमले में मीना लहूलुहान हो गई. वही पति प्रीतम मीना को जान से मारने की धमकी देकर घर से भाग निकला. जाते-जाते प्रीतम ने मीना को धमकाया कि उसने इस बात की शिकायत पुलिस से की या मायके जाने की कोशिश की, तो उसकी जान ले लेगा. घटना के बाद लोगों ने घायल मीना को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. साथ ही पुलिस को भी खबर दी. घाटीगांव पुलिस ने आरोपी प्रीतम के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button