देश

‘मिजोरम और तेलंगाना में भी ताकत कई गुना बढ़ी…’, सत्र से पहले संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी

संसद का शीतकालीन सत्र जारी है. आज शीतकालीन सत्र का चौथा दिन है. बीते दिन यानी बुधवार (7 दिसंबर) को जम्मू और कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक 2023 और जम्मू और कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक 2023 लोकसभा से पारित हुए थे. आज संसद के सत्र में क्या कुछ होगा

  • पीएम मोदी का स्वागत
    तीन राज्यों में पार्टी की जीत के बाद दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी का स्वागत किया.
  • Dec 7, 2023 3:19 PM IST

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर की गई टिप्पणी को लेकर टीएमसी की महिला सांसदों ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ प्रदर्शन किया और उन्हें कैबिनेट से निष्कासित करने की मांग की.
  • Dec 7, 2023 1:01 PM IST

    राज्य मंत्री कौशल किशोर क्या बोले?
    बीजेपी संसदीय दल की बैठक पर सांसद और राज्य मंत्री कौशल किशोर कहते हैं, ”बैठक के दौरान पीएम ने कहा कि यह सामूहिक जीत (पार्टी की 3 राज्यों की जीत) है, किसी एक व्यक्ति की नहीं. पीएम ने सभी बीजेपी नेताओं से विकास में हिस्सा लेने का आग्रह किया है.
  • Dec 7, 2023 11:04 AM IST

    ममता बनर्जी पर की गई टिप्पणी पर बवाल
    पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर की गई टिप्पणी को लेकर टीएमसी की महिला सांसदों ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ प्रदर्शन किया और उन्हें कैबिनेट से बाहर करने की मांग की.
  • Dec 7, 2023 11:03 AM IST

    संसदीय दल की बैठक
    बीजेपी संसदीय दल की बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी भी शामिल हुए. बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी ने छत्तीसगढ़, राजस्थान और एमपी के साथ मिजोरम और तेलंगाना में अपनी ताकत कई गुना बढ़ा दी है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button