Breaking News
Home / top / फिल्म लव आज कल के कलेक्शन में गिरावट जारी

फिल्म लव आज कल के कलेक्शन में गिरावट जारी

कार्तिक आर्यन और साराा अली खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘लव आज कल’ के कलेक्शन में गिरावट जारी है। वैलंटाइंस डे के मौके पर यह फिल्म रिलीज हो गई। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिला-जुला रिऐक्शन मिल रहा है। हालांकि फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही थी। दूसरे दिन के बाद तीसरे दिन रविवार को भी फिल्म के बिजनस में गिरावट जारी रही। फिल्म ने अपने पहले ही दिन 11.75 करोड़ रुपये का जोरदार बिजनस किया था। इसके बाद दूसरे दिन इसने 7 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। बॉक्सऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को तीसरे दिन केवल 6.50 करोड़ रुपये का बिजनस किया है।

इस तरह फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर अब तक लगभग 25.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह 2009 में रिलीज हुई पहली ‘लव आज कल’ के वीकेंड कलेक्शन से भी कम है क्योंकि उसने तब अपने पहले वीकेंड पर 27 करोड़ रुपये का बिजनस किया था।

माना जा रहा है वीकडेज में इस फिल्म के बिजनस में और ज्यादा कमी होगी। इसलिए कहा जा रहा है कि इस फिल्म को खरीदने वाले लोग काफी घाटे में ही रहने वाले हैं। बता दें कि ‘लव आज कल’ में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा सपॉर्टिंग रोल में हैं।

About admin