देश

Parliament Budget Session: आज फिर आसन की ओर कागज फेंके, लोकसभा की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित

अडानी मसले पर जांच के लिए जेपीसी गठन की मांग और राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने को लेकर कांग्रेस के सांसदों ने बुधवार को भी लोकसभा में जमकर हंगामा किया।

बुधवार को एक बार फिर कांग्रेस सांसदों ने कागज फाड़ कर अध्यक्ष के आसन की तरफ फेंका और उन्हें काले कपड़े भी दिखाए। हंगामे और नारेबाजी के कारण लोक सभा की कार्यवाही को दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा।

बुधवार को सुबह 11 बजे लोक सभा की कार्यवाही शुरू होते ही काले कपड़े पहने कांग्रेस सांसदों ने वेल में आकर प्लेकार्ड लहराना और नारेबाजी करना शुरू कर दिया। इस दौरान अध्यक्ष के आसन पर बैठे पीठासीन सभापति भर्तृहरि महताब ने लगातार सदन की कार्यवाही को चलाने की कोशिश की।

उन्होंने वेल में आकर हंगामा कर रहे सांसदों से प्रश्नकाल को बार-बार चलने देने की अपील करते हुए कहा कि सदन चलाना सबकी जिम्मेदारी है। इस दौरान कांग्रेस सांसद एक बार फिर कागज फाड़ कर उसे अध्यक्ष के आसन की तरफ फेंकते और उन्हें काले कपड़े दिखाते नजर आए।

हंगामा और नारेबाजी लगातार जारी रहने पर पीठासीन सभापति भर्तृहरि महताब ने लोक सभा की कार्यवाही को दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button