Breaking News
Home / top / IPL 2020 : आईपीएल फैंस के लिए बुरी खबर, 15 अप्रैल तक के लिए टूर्नामेंट स्थगित

IPL 2020 : आईपीएल फैंस के लिए बुरी खबर, 15 अप्रैल तक के लिए टूर्नामेंट स्थगित

New Delhi:  बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के आगमी सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थागित कर दिया है. पहले यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसे स्थागित करने का फैसला लिया है. दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को ही साफ कर दिया है कि राष्ट्रीय राजधानी में आईपीएल के मैच आयोजित नहीं किए जाएंगे.

बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगमी सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थागित कर दिया है. पहले यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसे स्थागित करने का फैसला लिया है और अब इसकी शुरुआत 15 अप्रैल से होगी. फ्रेंचाइजियों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि टूर्नामेंट को आयोजित कराने का सबसे सही तरीका यही है कि इसे 15 अप्रैल से शुरू किया जाए. उन्होंने कहा, हां, टूर्नामेंट को स्थागित करने फैसला अंदरूनी तौर पर ले लिया गया है और अब यह टूर्नामेंट 15 अप्रैल से आयोजित किया जाएगा. सरकार ने बुधवार को कुछ अधिकारियों को छोड़कर सभी विदेशी वीजा को 15 अप्रैल तक के लिए रद्द करने का फैसला किया है.
दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को ही साफ कर दिया है कि राष्ट्रीय राजधानी में आईपीएल के मैच आयोजित नहीं किए जाएंगे. बीसीसीआई और आईपीएल टीम के मालिकों की शनिवार को बैठक होनी है. फ्रेंचाइजियां बिना दर्शकों के मैचों के आयोजन को लेकर तैयार हैं, वह हालांकि अपने विदेशी खिलाड़ियों को इस लीग में चाहती हैं. फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, हां, हमें बता दिया गया है कि आईपीएल अब 15 अप्रैल से शुरू होगा, लेकिन हमें विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर सफाई चाहते हैं. अगर हमारे चार विदेशी खिलाड़ी नहीं होंगे तो आईपीएल अपना वर्चस्व खो देगा क्योंकि भारतीय सितारों की तरह ही वह भी हमारी टीम का अहम हिस्सा हैं.

About admin