देश

राजस्थान से कांग्रेस को मिलेगी बड़ी हार-मोदी

भीलवाड़ा।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान में अत्याचार, भ्रष्टाचार और माफिया राज से मुक्ति के लिए कांग्रेस के सफाये ही जरुरत बताते हुए दावा किया है कि प्रदेश में बने माहौल से लग रहा है कि कांग्रेस की बड़ी हार होगी और अब कभी भी अशोक गहलोत मुख्यमंत्री नहीं बन पायेंगे।

श्री मोदी भीलवाड़ा के कोटड़ी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से राजस्थान में इतनी बड़ी कांग्रेस को हार मिलने वाली है। इस बार बड़े बड़े दिग्गज भी बोरियां बिस्तर लेकर घर जाने को मजबूर हो जायेंगे।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव सभा है या विजय सभा है, जहां जहां नजर पहुंच रही है लोग ही लोग दिखाई दे रहे है। इतनी बड़ी संख्या में माताएं बहने आशीर्वाद देने आती है तो समझ लेना चाहिए कि विजय निश्चित है। उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा की टेक्सटाइल की छवि धूमिल हो गई है। कांग्रेस की नीति के कारण कई उद्योगों ने पलायन किया है। उन्होंने कहा कि बिजौलिया खनन क्षेत्र है लेकिन यहां माफियाओं का राज है। भाजपा की सरकार आने पर उन पर लगाम लगाई जाएगी। भीलवाड़ा को वंदे भारत ट्रेन मिली है। जिससे लोगों की आवाजाही सुगम हो रही है।

श्री मोदी ने शाहपुरा के बारहठ और पथिक परिवारों को याद करते हुए कहा “ कुछ माह पहले ही भगवान देवनारायण के अवतरण दिवस पर एक भक्त के रूप में मैं दर्शन करने आया था। आज मैं सेवक के रूप में आप जनता जनार्दन के दर्शन करने आया हूं। दो दिन के बाद 25 नवम्बर को पूरे राजस्थान में मतदान है। जनता ने भाजपा को अपना आशीर्वाद दे दिया है। इसी के साथ कांग्रेस सरकार के जाने की उलटी गिनती भी शुरू हो गई है।”

उन्होंने कहा कि राजस्थान का बच्चा बच्चा कह रहा है, हर मां बहन कह रही है, गांव ढाणी के लोग कह रहे है गहलोतजी, गहलोत जो कोनी मिले वोट जी, गहलोतजी कोनी मिले वोट जी। भीलवाड़ा के लोग कह रहे है, गहलोत जी वोट वोट कहीं न मिले।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में दिल्ली के नेता कह रहे है कि गहलोत को फिर मुख्यमंत्री बनाएंगे। यह दिल्ली के नेताओं का अहंकार देखिए । आप लोगों को दिल्ली के इनके नेताओं का इतिहास मालूम है। अगर कोई भी कांग्रेस में सच बोले और सच बोलने के कारण इस परिवार को थोड़ी सी असुविधा हो जाय तो मान लेना कि राजनीति तो गड्डे में गई।

उन्होंने कहा कि श्री पायलट ने एक बार इस परिवार को कांग्रेस की भलाई की लिए चुनौती दी लेकिन यह परिवार ऐसा है कि पालयट को सजा दी। वह तो नहीं रहे लेकिन उनकी खुन्नस बेटे से भी निकाल रहे है। परिवार के खिलाफ जो आवाज उठायेगा उसके खिलाफ यह परिवार कुछ करके ही रहेगा।

उन्होंने कहा “बांसवाड़ा में मैंने इतनी बड़ी घोषणा की कि अब राजस्थान में गहलोतजी कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बन पायेंगे। कांग्रेस के शासन में राजस्थान की संस्‍कृति पर भी खतरा मंडरा रहा है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस ने जो रास्ता पकड़ा है वो राजस्थान को तबाही की ओर ले जायेगा।

उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा के लोग अच्छी तरह जानते है कि साम्प्रदायिक तनाव लगातार बढ़ा है। कांग्रेस ने उन्मादी लोगों को खुली छूट दे रखी है। कांग्रेस सरकार रही तो यहां पलायन और बढेगा, महिलाओं और गरीबों पर अत्याचार और बढेगा। आज समय की मांग है कि राजस्थान सरकार से कांग्रेस को हमेशा हमेशा के लिए हटाया जाये।

श्री मोदी ने कहा कि कोटड़ी में इतनी बड़ी सभा पहले नहीं हुई होगी। उन्होंने लोगों को संकल्प दिलाते हुए कहा कि कमल चुनेगा राजस्थान।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button