देश

आतंकवादियों ने मेरी दादी और पिता को मारा, आतंकवाद को प्रधानमंत्री से बेहतर समझता हूं : राहुल गांधी

बेलगावी। कर्नाटक में कांग्रेस की मजबूती से आज बीजेपी की परेशनियां और भी ज्यादा बढ़ने वाली है। राहुल गाँधी ने बेलगावी में जनता के सामने बीजेपी की जमकर क्लास लगाई और पार्टी से सावधान रहने को कहा।

कर्नाटक में मतदान की तारीख अब नज़दीक है। चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है। राजनीतिक दलों के पास अब प्रचार के लिए दो दिन का ही वक्त बचा है। ऐसे में राज्य में सियासी सरगर्मियां काफी तेज हो चुकी हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज कर्नाटक के बेलगावी पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा की। ऐसे में उनके निशाने पर रही बीजेपी और राहुल ने जनता के सामने बीजेपी की जमकर पोल खोली, राहुल गांधी ने कर्नाटक की जनता को भरोसा दिलाया और कहा कि- कांग्रेस जो कहती है वो करती है, कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट बैठक में 5 वादे पूरे किए जाएंगे।

बता दें की आज पीएम मोदी भी कर्नाटक में रोड शो कर रहे है जिस दौरान उनके आतंकवादी वाले बयान पर राहुल ने जमकर निशाना साधा और कहा कि- प्रधानमंत्री आतंकवाद की बात करते हैं। उनसे बेहतर मैं आतंकवाद को समझता हूं।

आतंकवादियों ने मेरी दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी की हत्या की थी। आतंकवाद क्या होता है, क्या करता है? इस बात को प्रधानमंत्री से बेहतर मैं समझता हूं।

कांग्रेस इस बार कर्नाटक में बीजेपी का डट कर सामना कर रही है। बीजेपी के लिए भी सत्ता पर काबिज कर पाना इस बार बड़ा ही मुश्किल साबित हो रहा है। कांग्रेस की मजबूती को देख बैकफुट पर बीजेपी आकर खड़ी हो गई है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button