देश

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, एक की मौत; आधा दर्जन लोग घायल

नरसिंहपुर। जिले के जबलपुर-भोपाल हाईवे पर में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस दुर्घटना में एक महिला की मौके पर मौत हो गई है। वहीं 6 लोग घायल हो गए। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा सुआतला थाना क्षेत्र में बंधी रामपुरा गांव के पास हुआ है।

जबलपुर से इटारसी जा रहे थे कार सवार

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। रास्ते से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने पुलिस और 108 एंबुलेंस को हादसे की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सुआतला थाना पुलिस पहुंची। सभी घायल जबलपुर के घमापुर-रामपुर निवासी बताए जा रहे हैं, जो मारुति अर्टिगा (MP 20 CG 9538) में सवार होकर जबलपुर से इटारसी के लिए निकले थे।

कार को क्रेन हटवाया

पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन की मदद से हाईवे से हटवाया गया, ताकि आवागमन प्रभावित न हो। वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। बताया जाता है कि कार की काफी स्पीड में थी और अचानक चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया। कार डिवाइडर से टकराने के बाद बीच सड़क पर पलट गई। चारों चके ऊपर हो गए। वहीं ऊपरी हिस्सा सड़क पर गिरने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

ये हुए हादसे का शिकार

पुलिस के मुताबिक, घटना में मौके पर ही जिस महिला की मौत हुई है, उसकी पहचान शालिनी पति सालोगन सेमुअल (50) निवासी घमापुर जबलपुर के रूप में हुई है। घायलों में मनीषा सिंह (46), स्मर्णा सिंह (36), एलीएजार (55), एल्वी (12), ल्यूकश (2)और किनसी (7) शामिल हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button