देश

MP Election 2023: जिला पंचायत अध्यक्ष कांग्रेस में शामिल, ग्वालियर में प्रद्युम्न सिंह तोमर की बिगड़ी तबीयत

निवाड़ी। MP Election 2023: मध्‍य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच दलबदल का दौरान लगातार जारी है, निवाड़ी जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

पीसीसी चीफ कमलनाथ आज निवाड़ी जिले दौरे पर हैं, इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष सरोज प्रेमचंद्र राय और उपाध्यक्ष ग्यादीन अहिरवार कांग्रेस में शामिल हुए है। उन्‍होने कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्‍यता ली है।

बता दें कि सरोज प्रेमचंद्र राय निवाड़ी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अमित राय की मां हैं। अमित राय भी कुछ दिन पहले बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे।

दतिया में आप नेता वीर सिंह रघुवंशी ने बीजेपी में शामिल

दतिया।  AAP नेता वीर सिंह रघुवंशी ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है। उन्‍होने गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली है।

बीजेपी में शामिल होने के बाद वीर सिंह ने कहा कि दतिया का भविष्य गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के हाथ में सुरक्षित है।

ग्वालियर में प्रद्युम्न सिंह तोमर की बिगड़ी तबीयत

ग्वालियर। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर की तबीयत बिगड़ गई है। उन्‍हें बुखार और थकान की वजह से हजीरा के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्‍टरों ने ब्लड के सैंपल जांच के लिए भेजें।

बता दें कि ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ग्वालियर विधानसभा-15 से भाजपा के प्रत्याशी हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी ने घायल को पहुंचाया अस्पताल

देपालपुर। कांग्रेस प्रत्याशी और मौजूदा विधायक विशाल पटेल चुनावी मीटिंग के लिए गांधीनगर पहुंचे थे, इस दौरान कोई अज्ञात वाहन चालक एक अधेड़ व्यक्ति को टक्कर मार कर फरार हो गया।

इस दौरान वहां से ग़ुज़र रहे कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल ने गाड़ी रोकी और घायल को उठाकर कांग्रेस कार्यालय ले गए। जहाँ से अपने वाहन से कार्यकर्ताओ के साथ निजी अस्पताल भिजवाकर भर्ती करवाया।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button