Uncategorized

MP Board News : एमपी बोर्ड की 10वीं-12वीं परीक्षाओं का टाइम टेबल जारी, 5 फरवरी से 4 मार्च तक चलेंगी परीक्षाएं, देखें टाइम टेबल यहां

MP Board Exam 2024 Time Table : माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश भोपाल में दसवीं और बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं के लिए टाइम टेबल जारी कर दिया है। यह टाइम टेबल नियमित और स्वाध्याय छात्रों के लिए है। इस टाइम टेबल के अनुसार दसवीं कक्षा की परीक्षाएं 5 फरवरी से 28 फरवरी तक होनी है वहीं 12वीं कक्षा की परीक्षाएं 6 फरवरी से 4 मार्च तक चलेंगी।

कितने बजे तक मिलेगा छात्रों को परीक्षा हॉल में प्रवेश?

परीक्षाओं का समय यथावत सुबह 9:00 बजे से 12:00 का रखा गया है। जिसके लिए छात्रों को 8 बजे पहुंचने की हिदायत दी गई है। परीक्षा पूर्ण होने से 15 मिनट निकलने के बाद यानी सुबह 08:45 के बाद किसी भी छात्र को परीक्षा हॉल में एंट्री नहीं दी जाएगी। छात्रों को हर हाल में सुबह 08:30 बजे तक परीक्षा हाल में उपस्थित होना होगा।

क्या रहेगा 10वीं और 12वीं कक्षा का टाइम टेबल?

कक्षा 10 का पहला पेपर 5 फरवरी यानि सोमवार के दिन हिंदी का लिया जाना है वहीं आखरी पेपर 28 फरवरी को NSQF और AI का होगा। 12 वी की बात करें तो पहला पेपर 6 फरवरी को हिंदी का होगा तो वहीं आखरी पेपर 4 मार्च 2024 को कृषि और होम साइंस का होना तय किया गया है।

क्या रहेगा टाइमटेबल? देखें यहां

mp board exam time table

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button