देश

Lok Sabha Chunav 2024: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रोड शो के बाद दाखिल किया नामांकन, दिग्विजय ने पत्नी के साथ भरा पर्चा

 ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी में रोड शो के बाद गुना लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। सीएम डॉ. मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह और वीडी शर्मा सिंधिया के साथ रहे। नामांकन से पहले सिंधिया ने गुना के हनुमान मंदिर में पूजा की। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राजगढ़ लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। दिग्विजय ने अपनी पत्नी अमृता सिंह के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर पर्चा दाखिल किया। बता दें कि नामांकन भरने से पहले दिग्विजय ने पत्नी अमृता के साथ जालपा माता मंदिर में पूजा की।

सीएम बोले-जीत के रिकॉर्ड तोड़ने का नगाड़ा बजा है
बता दें कि नामांकन से पहले सिंधिया ने गुना के हनुमान मंदिर में पूजा की। इसके बाद काफिले के साथ नामांकन करने गुना से शिवपुरी पहुंचे। शिवपुरी में रोड शो किया। रास्ते में उनका फूल-मालाओं से जगह-जगह पर स्वागत किया गया। सिंधिया के नामांकन के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, आज जीत के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए नगाड़ा बजा है। वीडी शर्मा ने कहा, गुना में कांग्रेस मुक्त बूथ बनाना है। इस बार छिंदवाड़ा में भी हम जीत रहे हैं।

रामद्रोही करने वाले पर FRI करवाऊंगा
नामांकन दाखिल करने के बाद दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात की। CM मोहन यादव द्वारा रामद्रोही करने जाने के सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि जिसने मुझे रामद्रोही कहा है, वो वीडियो क्लिप मेरे पास आ गई तो उन पर FIR दर्ज करवाऊंगा।

मोदी फिर से, सिंधिया दिल से
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सुबह एक्स पर Tweet कर लिखा था कि 16 का सवेरा आ गया। आज नवरात्रि की महाअष्टमी के पुण्य अवसर पर मैं मां महागौरी के आशीर्वाद और क्षेत्र के सभी परिवारजनों के समर्थन और सहयोग से गुना लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में दोपहर 12:45 बजे शिवपुरी पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल करूंगा।  आप से मेरा अनुरोध है कि गुना विजय संकल्प यात्रा में अपने घरों से निकलें और मेरे साथ आएं। क्षेत्र में विकास के एक नए सवेरे के शुभारंभ का हिस्सा बनें। सिंधिया ने लिखा मोदी फिर से, सिंधिया दिल से।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button