हमारा शहर

नशीले इंजेक्शन का सौदागर गिरफ्तार, बिक्री के 1.46 लाख रुपए जब्त

जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित घमापुर क्षेत्र में पुलिस ने एक बार फिर नशे के सौदागर राकेश साहू को गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से पुलिस ने 63 नशे के इंजेक्शन व बिक्री के 1लाख 46 हजार 500 नगद बरामद किए है. राकेश साहू व उसका भाई महेश साहू लम्बे समय से घमापुर क्षेत्र में नशीले इंजेक्शन बेचने का कारोबार कर रहे है.

इस संबंध में घमापुर थानाप्रभारी चंद्रकांत झा ने बताया कि कछियाना रोड घमापुर क्षेत्र में आज सुबह राकेश साहू घूम-घूम कर नशीले इंजेक्शन बेच रहा था. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस की टीम ने दबिश दी, पुलिस को देखते ही राकेश साहू भाग निकला. जिसका पीछा करते हुए पुलिस ने दबोच लिया. राकेश साहू के पास रखे थैले की तलाशी ली तो उसमें 27 नग बुप्रेनोरफिन इंजैक्शन, 24 नग फेनेरेमाईन मेलाईट, 5 नग लीगेसिक, 4 नग डायविल,  3 नग फेनेरेमाईन मेलाईट पोलारस्कैन इंजैक्शन कुल 63 नग नशीले इंजैक्शन बरामद किए.

इसके अलावा पुलिस ने राकेश साहू के पास से इंजेक्शन की बिक्री के  करीब 1 लाख 46 हजार 550 रुपए बरामद किए. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि माह अक्टूबर में भी राकेश व उसके भाई महेश साहू को 895 नशीले इंजेक्शन के साथ पकड़ा था. नशे के कारोबारी को पकडऩे में घमापुर टीआई चंद्रकांत झा, एसआई योगेन्द्रसिंह, प्रधान आरक्षक गोपालसिंह, आरक्षक विवेक जाट, सुनील परवारी की सराहनीय भूमिका रही.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button