देश

27 सेकंड में युवक पर बरसाई 15 लाठियां, जमीनी विवाद में भिड़े दो पक्ष

अजगैन: उन्नाव में इन दिनों मारपीट की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. यहां तीन दिनों के अंदर तीन वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें लाठी डंडों से मारपीट की जा रही है. ताजा मामला अजगैन थाना क्षेत्र का है, जहां पर रास्ते के विवाद में दो पक्षों में लाठियां चली हैं. तीन युवकों ने मिलकर एक युवक को लाठियों से पीट दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वहीं पुलिस की मानें तो इन पर शांति भंग की कार्रवाई की गई है. इस मारपीट में एक पक्ष को ज्यादा चोटें आई हैं. वहीं पास में मौजूद ग्रामीणों ने मारपीट का वीडियो कैमरे में कैद कर लिया. अब लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पाली गांव में घर के बाहर रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. पहले देर तक कहासुनी होती रही, फिर देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठियां चलने लगीं. वहीं इस दौरान वहां मौजूद स्थानिय लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. यह मारपीट दो दिन पहले हुई थी.

युवक को पकड़कर पीटा
वायरल वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि एक युवक विक्रम सिंह मोटर साइकिल पर बैठने की कोशिश कर रहा है. तभी दूसरे पक्ष के उमेश सिंह, प्रभात सिंह, सैलू, मनोज, सौरभ और दीपांशु लाठी लेकर आते हैं और विक्रम को पीटना शुरू कर देते हैं. देखते ही देखते यह जगह रण क्षेत्र में तब्दील हो जाती है.

महिलाओं और बच्चों के हाथों में भी लाठी
इस वीडियो में दिख रही महिलाओं और बच्चों के हाथों में भी लाठी डंडा दिखाई पड़ रहा है. वहीं इस पक्ष ने भी युवक विक्रम जैसे ही थोड़ा संभला तो उसके परिजन भी उसे ठंडा थमा देते हैं. इसके बाद वह भी लाठी चलाने लगता है. वीडियो के मुताबिक 27 सेकेंड में युवक को 15 लाठियां मारी हैं.

पुलिस ने की खानापूर्ति
वहीं जब मामला अजगैन कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने शांति भंग की कार्रवाई करते हुए खानापूर्ति कर दी. किसी पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. इस मामले पर थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मारपीट का प्रकरण सामने आया था, जिसमें तहरीर के आधार पर कार्रवाई की गई है. अब वीडियो वायरल हुआ है तो इसकी जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button