फ़िल्मी दुनिया

Pushpa 2 OTT : रिलीज से पहले ही ‘पुष्पा 2’ ने कमाए 160 करोड़? ओटीटी के लिए डील पक्की!

फिल्म ‘पुष्पा 2(Pushpa 2)’ की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है और यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। कुछ दिन पहले अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के जन्मदिन के मौके पर उनकी ‘पुष्पा-2’ का टीजर(teaser of his ‘Pushpa-2) लॉन्च किया गया था। इस फिल्म को लेकर काफी गोपनीयता बरती गई है। फिल्म पर जमकर खर्च किया जा रहा है और बताया जा रहा है कि इसका बजट करीब 500 करोड़ रुपये है। चर्चाएं चल रही हैं कि ‘पुष्पा 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के आंकड़े तोड़ देगी। बताया जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज से पहले 160 करोड़ की कमाई कर ली है।

6 मिनट के सीन के लिए 60 करोड़ रु.
छह मिनट के इस सीन को शूट करने के लिए निर्माताओं ने लगभग 60 करोड़ रुपये खर्च किए और इस सीन को पूरा करने में 30 दिन लगे। सूत्रों के मुताबिक, यह दृश्य गंगम्मा यात्रा और उसके संघर्ष को दर्शाता है।

कमाई पहले ही जारी हो चुकी है
पुष्पा 2 का बजट 500 करोड़ रुपये है। फिल्म के निर्माताओं ने दुनिया भर के संगीत अधिकार और हिंदी सैटेलाइट अधिकार टी-सीरीज़ को 60 करोड़ रुपये में बेचे हैं। बताया जा रहा है कि चैनल ‘स्टार मां’ ने तेलुगु सैटेलाइट राइट्स (Telugu satellite rights) भी खरीद लिए हैं। हालांकि, ये डील कितने रुपये में हुई इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

‘पुष्पा 2’ ओटीटी रिलीज डील
फिल्म की थिएटर रिलीज से पहले ही ओटीटी रिलीज (OTT release) की डील को लेकर काफी चर्चा चल रही है। ऐसी चर्चा है कि पुष्पा 2 के निर्माताओं ने ओटीटी रिलीज के लिए नेटफ्लिक्स के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। बताया जा रहा है कि ये डील 100 करोड़ में हुई है। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

कब रिलीज होगी ‘पुष्पा 2’?
फिल्म ‘पुष्पा 2- द रूल’ 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ बताया जा रहा है। ‘पुष्पा 2’ भारत की बड़े बजट की फिल्मों में शामिल होने जा रही है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल बनने जा रही है। ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, तो अब हर किसी की नजर इस बात पर है कि ये सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन करेगा।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button