ज्योतिष

केवल दो लौंग का यह उपाय दूर करेगा हर मुश्किल, ऐसे करें प्रयोग

अक्सर ज्योतिषी ऐसे उपाय बताते हैं जो खर्चीले और बड़े कठिन होते हैं। इन उपायों को करने में समय भी काफी ज्यादा लगता है। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो उसके लिए भी कुछ सरल टोटके बताए गए हैं। ये टोटके करने में बहुत ही सरल होते हैं, इन्हें करने में खर्चा नहीं होता। सबसे बड़ी बात ये तुरंत प्रभाव दिखाते हैं।

कोई भी पूजा पाठ हो, उसमें लौंग का प्रयोग अवश्य होता है। क्या आप जानते हैं कि ऐसा क्यों होता है। वास्तव में लौंग (Long ke totke) एक बहुत ही शक्तिशाली औषधि है जिसे देवताओं को पूजा के समय अर्पित किया जाता है। यह अपने आप में अत्यन्त तीव्र ऊर्जा से युक्त होती है। आचार्य अनुपम जौली के अनुसार आप कुछ साधारण से उपाय करके लौंग की इस ऊर्जा का लाभ उठा सकते हैं। जानिए ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में, जो आपका भाग्य बदल सकते हैं।

लौंग के इन उपायों से दूर होगी हर समस्या (Long Ke Totke)

किसी भी कार्य को पूर्ण करने के लिए

यदि आप किसी अत्यन्त महत्वपूर्ण कार्य से कहीं बाहर जा रहे हैं तो मुंह में दो लौंग रख लें। इसके बाद भगवान का स्मरण करें और घर से निकल जाएं। रास्ते भर इन लौंग को चबाते रहें। जब आप अपनी मंजिल पर पहुंच जाएं तो वहां मुंह में चबाई गई लौंग के बचे हुए टुकड़े को थूक दें। इससे आपको उस कार्य में अवश्य ही सफलता मिलेगी।

यदि किसी कुंडली में कालसर्पदोष है तो उसके लिए अक्सर बहुत ही महंगे उपाय बताए जाते हैं। लौंग के उपाय इस दोष को भी दूर कर सकते हैं। शुक्ल पक्ष के किसी भी सोमवार से आप शिवलिंग पर प्रतिदिन लौंग चढ़ाना आरंभ कर दें। इसके बाद लगातार अगले 40 दिनों तक ऐसा करते रहें। इससे कालसर्पदोष के सभी दुष्प्रभाव समाप्त होते हैं और यह शुभ फल देने लगता है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button