देश

नर्मदापुरम में सड़क हादसा : खड़े ट्रक से जा टकराई बस, 1 यात्री की मौत 35 घायल

नर्मदापुरम. मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में पिपरिया स्टेट हाईवे पर आज सुबह एक बस हादसे में एक यात्री की मौत और 35 यात्री घायल हो गए. जानकारी अनुसार शोभापुर के समीप बस ट्रक में पीछे से जा घुसी. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर सोहागपुर पुलिस प्रशासन सहित स्थानीय नागरिकों ने यात्रियों को बस से निकालकर नजदीकी अस्पतालों में पहुंचाया.

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय अधिकांश यात्री सो रहे थे. घायलों की तादाद देखते हुए पुलिस ने सोहागपुर, पिपरिया और माखननगर से एम्बुलेंस बुलाई. बस ट्रक में पीछे से टकराई जिससे बस के बायें तरफ का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. बस ओंकारेश्वर से बालाघाट जा रही थी. बस में सवार करीब 35 यात्री दुर्घटना में घायल हुए हैं, जिन्हें पिपरिया, सोहागपुर सहित जिला अस्पताल भेजा गया. एक यात्री की पिपरिया अस्पताल में मौत हो गयी. गंभीर घायलों को जिला अस्पताल नर्मदापुरम रेफर किया गया है.

घटना की जानकारी मिलने पर नर्मदापुरम कलेक्टर नीरज सिंह सोहागपुर पहुंचे. अस्पताल पहुंचकर कलेक्टर ने घायलों के हालात और दुर्घटना की जानकारी ली. कलेक्टर ने सभी मरीजों को समुचित उपचार दिलाने के निर्देश दिए. पुलिस प्रशासन के अनुसार दुर्घटना के कारणों की जांच की जाएगी. कलेक्टर नीरज सिंह ने बताया कि बस ओंकारेश्वर से बालाघाट जा रही थी. सुबह करीब 5:45 पर खड़े ट्रक से बस टकरा गई. घायलों को सोहागपुर लाया गया हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं 16 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. फिलहाल मरीजों का इलाज जारी है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button