देश

दोस्त की पत्नी से हुआ एकतरफा प्यार, पाने के लिए सनकी आशिक ने फ्रेंड का ब्लेड से रेत दिया गला

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक ने अपने दोस्त की पत्नी से हुए एकतरफा प्यार में पागल होकर अपने दोस्त की हत्या करने के लिए उसका गला ब्लेड से काट दिया. इस दौरान परिजनों ने उसे शिवपुरी जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया. डॉक्टरों ने युवक को मरणासन्न हालत में इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गाली गलौंच समेत धारधार हथियार से चोट पहुंचाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरु कर दी है. ये मामला कोतवाली थानां क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मनियर इलाके का है. जानकारी के अनुसार, इलाके के रहने वाले दीपक शर्मा (27) बाइक पर सवार होकर दुकान से अपने घर की तरफ आ रहा था. इसी दौरान उसे मनीयर बीज गोदाम से पहले सीमेंट रोड पर उसका दोस्त धर्मेन्द्र रावत मिल गया. जहां उसने दीपक से लिफ्ट मांगी और गोदाम के पास तक छोड़ने को कहा.

दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि धर्मेन्द्र उसे मनीयर गोदाम के पीछे सूनसान इलाके में ले गया. जहां उसने धर्मेन्द्र ने दीपक के सामने इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह उसकी बात अपनी पत्नी से फोन पर करवा दे. दीपक ने जब बात करवाने से मना कर दिया तो धर्मेन्द्र ने उसे धक्का मारकर नीचे गिरा दिया. इसी दौरान वहां दो बाइकों पर सवार होकर चार लोग आए, जिन्हें वह नहीं जानता था. दीपक का कहना है कि चारों लोगों ने धर्मेन्द्र के कहने पर उसे पकड़ लिया और धर्मेन्द्र ने उसके गले पर ब्लेड से वार कर उसका गला काट दिया. दीपक ने बताया कि इसके बाद पांचों लोग वहां से भाग गए.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button