देश

कटनी की निर्दलीय मेयर प्रीति सूरी और 3 पार्षद बीजेपी में शामिल, एक जिला पंचायत सदस्य ने भी थामा भाजपा का दामन

भोपाल। कटनी से निर्दलीय मेयर प्रीति सूरी (Mayor Preeti Suri) ने घर वापसी की है। भोपाल के बीजेपी कार्यालय में सीएम शिवराज सिंह चौहान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा  और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma) की मौजूदगी में मेयर सूरी ने फिर बीजेपी का दामन थाम लिया है।

मेयर प्रीति सूरी के साथ ही 3 निर्दलीय पार्षद सुमन मखीजा, डॉ रमेश और खुशबू सोनी भी बीजेपी में शामिल हुए हैं। आज निवाड़ी के जिला पंचायत सदस्य अमित राय ने भी बीजेपी की सदस्यता ली। बता दें कि प्रीति सूरी ने नगर निगम चुनाव में बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ा था। चुनाव में प्रीति सूरी ने 5 हजार से ज्यादा वोटों से भाजपा प्रत्याशी ज्योति दीक्षित को हरा दिया था।

इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि बहन प्रीति राजनैतिक कार्यकर्ता के साथ-साथ एक सोशल वर्कर हैं। कई सामाजिक कार्य लगातार कर रही थीं। उनके मन में विकास की तड़प है और भारतीय जनता पार्टी विकास की पर्याय हैं। ये उन्हीं का परिवार था। वह फिर से अपने परिवार में शहर के बेहतर विकास के लिए आ रही हैं। मैं उनका हृदय से स्वागत करता हूं। हम सभी का संकल्प अपने प्रदेश को आगे बढ़ाना है। आगे सीएम ने कहा कि बीजेपी की रिकॉर्ड सीटों के साथ सरकार बने, इसके लिए हम लगातार प्रयास कर रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button