देश

सीएम शिवराज की सभा में पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सीधी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में कार्यक्रम के ठीक पहले पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. यह लाठीचार्ज पुलिस को दो बार करना पड़ा. अब पुलिस बल भारी संख्या में तैनात कर दिया गया है. जिससे कोई बड़ी घटना से बचा जा सके. अफरा तफरी के चलते करीब एक घंटे देरी से कार्यक्रम की शुरुआत हो सकी.

प्रदेश के भाजपा महामंत्री चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी ने मुख्यमंत्री से विधानसभा क्षेत्र में ऐसे गरीबों के लिए मांग की है जिनके पास पुराने घर हैं, लेकिन अभी आबादी दर्ज नहीं है जिसके कारण उन्हें आवास नहीं मिला. यदि उन्हें राजस्व के रिकार्ड पर आबादी दर्ज कर दी जाए तो वह शासन की योजनाओं का लाभ पा सकेंगे. उन्होंने विभिन्न कार्यों की मांग कर मुख्यमंत्री को पत्र भी सौंपा.

दरअसल सीधी जिले के चुरहट विधानसभा अंतर्गत लहिया अमलकपुर गांव में मुख्यमंत्री की सभा आयोजित की गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभा बनकर तैयार था मुख्यमंत्री को आना था इससे ठीक पहले उकरहा गांव निवासी कमलेश पटेल की नहर में डूबने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसे उनके स्वजन हत्या की आशंका कर शव को मुख्यमंत्री की सभा में ले जाने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस बार-बार उन्हें समझाने की कोशिश कर रही थी लेकिन वह जबरन कार्यक्रम स्थल में सो लेकर जाना चाहते थे देखते ही देखते आसपास के लोग भी जमा हो गए और जबरदस्ती करने लगे ऐसे में पुलिस प्रशासन को लाठीचार्ज करना पड़ा.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button