Breaking News
Home / top / CM कमलनाथ के लिए मुश्किलें बढ़ा रहे मंत्री सज्जन वर्मा, कहा- युवा हो प्रदेश अध्यक्ष

CM कमलनाथ के लिए मुश्किलें बढ़ा रहे मंत्री सज्जन वर्मा, कहा- युवा हो प्रदेश अध्यक्ष

मध्य प्रदेश में पर्यावरण और PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इशारों ही इशारों में अपने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. सज्जन वर्मा ने एक कार्यक्रम में कहा कि पीसीसी अध्यक्ष के लिए नौजवानों को मौका देना चाहिए. आप नौजवानों के लिए जगह छोड़ने को तैयार नहीं. हालाकि मंत्री सज्जन वर्मा ने भाषण में मुख्यमंत्री का नाम नहीं लिया.

इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को ‘दिल की बात’ थीम पर एक सम्मेलन रखा जिसमें मंत्री सज्जन सिंह ने कहा कि एक मुख्यमंत्री की किचन कैबिनेट होती है. जिसमें राजनेता होते हैं, मंत्री होते हैं. हमारे यहां इस समय अधिकारियों की किचन कैबिनेट है.

उन्होंने कहा कि भोपाल और इंदौर में जो अधिकारी बैठे हैं, वह हमारी आपकी सिफारिश से नहीं बने हैं. जोन के बड़े अधिकारी वह तय करते हैं. इंदौर जैसी चासनी की जगह जिन लोगों को भेजा है उस पर किसी राजनेता की सिफारिश नहीं बल्कि अधिकारियों की किचन कैबिनेट की सिफारिश से बने हैं. यह बात समझ लो मान लो.

दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

सज्जन सिंह वर्मा ने दिग्विजय सिंह को घेरते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय के साथ कान में फुसफुसाते फोटो जारी कर वे कार्यकर्ताओं को हतोत्साहित कर रहे हैं. गले मिलकर कान में मीठी-मीठी बातें की. बातों में कहा कि चिंता मत करना, सरकार अपन ही चला रहे हैं. कुछ नहीं होगा तुझे और तेरे पट्ठों को.

प्रदेश में अध्यक्ष पद को लेकर घमासान

बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष इस वक्त सीएम कमलनाथ हैं. वही कांग्रेस का एक खेमा ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष की कमान देने की मांग करता है. हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया के तेवर भी प्रदेश सरकार के कामों को लेकर तीखे थे.

About admin