देश

8-8 लाख के पर्दें, वियतनाम के मार्बल, केजरीवाल ने घर के रेनोवेशन में खर्च किए 45 करोड़ रुपए, BJP हमलावर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर का रेनोवेशन इन दिनों चर्चा में बना है। कहा जा रहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने घर के रेनोवेशन में करीब 45 करोड़ रुपए खर्च किए। इस मसले पर बुधवार को बीजेपी प्रवक्ता सांबित पात्रा ने प्रेस कॉफ्रेंस कर दिल्ली सीएम पर जमकर निशाना साधा। सांबित पात्रा ने बुधवार को एक प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि मीडिया ने बताया है कि 45 करोड़ रुपये खर्च कर महाराज के महल का रेनोवेशन किया गया है। 8-8 लाख रुपये के परदे लगाए गए हैं और ये वो लोग हैं जो शपथ लेने के लिए आए थे तो ऑटो में लटक कर आए थे। कहते थे कि हम गाड़ी नहीं लेंगे… घर नहीं लेंगे। 1 करोड़ 15 लाख रुपये से अधिक का तो इनके घर में मार्बल लगा है और यह मार्बल भी वियतनाम से मंगवाया गया है।

केजरीवाल के भ्रष्टाचार की कहानी जनता देंखे और पहचानेः सांबित पात्रा

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि हमें ज्ञात हुआ है कि अपने खिलाफ आई इन खबरों को ना छापने के बदले अरविंद केजरीवाल ने अखबारों और मीडिया को 20 से 50 करोड़ रुपये देने की बात कही है… लेकिन हम धन्यवाद देते हैं मीडिया के अपने साथियों का जिन्होंने पूरी मुखरता के साथ इसे छापा। ये अरविंद केजरीवाल और उनके भ्रष्टाचार की कहानी है। जनता इसे देखे और महाराज को पहचाने।


कोरोना के समय में महल के रेनोवेशन में व्यस्त थे केजरीवालः बीजेपी

सांबित पात्रा ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल का यह महल उस समय रेनोवेट हो रहा था जब दिल्ली में कोरोना से हाहाकार मचा था। अब समझ में आ रहा है कि ऑक्सीजन के टैंकर क्यों अस्पतालों तक नहीं पहुंच पा रहे थे… अरविंद जी मरीजों को बेड नहीं दे पा रहे थे क्योंकि वो अपने महल के रेनोवेशन में व्यस्त थे। ये इनकी विलासता की कहानी है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button