हमारा शहर

Jabalpur के गार्डन में लड़कियों को छेड़ने तलवार लेकर पहुंचे गुंडे, मॉर्निंग वाकर्स पर किया हमला, 3 घायल

लगता है एमपी के जबलपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ छींटाकशी करने वाले मनचले गुंडा तत्वों के ठिकानों पर जब तक बुलडोजर नहीं चलेंगे, तब तक उनकी अक्ल ठिकाने नहीं आएगी। फिर कुछ तत्वों ने एक गार्डन को अपना अड्डा बना लिया और वारदात को अंजाम दिया।

शहर के गढ़ा क्षेत्र में गुलौआ तालाब के गार्डन में सुबह के वक्त कुछ तत्वों ने जमकर कहर बरपाया। पार्क में टहल रही कुछ लड़कियों को छेड़ने की नीयत से गुंडा तत्व हथियारों से लैस होकर पहुंचे। लड़कियों के साथ उनकी हरकत देख वहां मॉर्निंग वाक कर रहे लोगों ने विरोध किया।

इसी दौरान आरोपियों ने विरोध कर रहे लोगों के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। मौके पर मौजूद मॉर्निंग वाकर राजेश पाठक ने बताया कि विवाद होने के बाद आरोपियों में से एक युवक कुछ और साथियों को बुला लाया। उसके बाद तलवार, धारदार चाकू से लैस होकर आए लोगों ने हमला शुरू कर दिया। मॉर्निंग वाकर्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। चश्मदीदों ने बताया कि गुंडा तत्वों ने तीन बुजुर्गों पर तलवार से हमला किया। जिसमें उन्हें गंभीर चोटे पहुंची हैं। वारदात की खबर लगते ही एडीशनल एसपी संजय अग्रवाल समेत पुलिस बल पहुंचा, लेकिन हमलावर फरार हो चुके थे।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button