हमारा शहर

जबलपुर पुलिस का कड़ा एक्शन, 200 नशे के इंजेक्शन सहित बम और कारतूस किए बरामद

जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित हनुमानताल क्षेत्र में लम्बे समय से नशे का कारोबार कर रहे दो सौदागरों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों के कब्जे से पुलिस ने नशे के करीब 200 इंजेक्शन, कट्टा व कारतूस बरामद किया है.

इस संबंध में गोहलपुर सीएसपी अखिलेश गौर ने बताया कि हनुमानताल के मोहरिया क्षेत्र में मोहम्मद रफीक उम्र 42 वर्ष निवासी कादरी कम्पाउंड की गली मोहरिया थैले में लेजेसिक इंजेक्शन 2 एमएल के 200 नग, फेनेरेमाईन मेैलेट इंजेक्शन पैकएविल 20 एमएल के 10 नग कीमती 5800 रुपए के रखकर बेच रहा है. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और घूराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. तलाशी लेने पर रफीक के पास से एक कट्टा व चार कारतूस मिले. इसके बाद पुलिस ने रफीक के घर पर दबिश दी तो एक बाल्टी में 9 सुअरमार बम व तलवार मिली. पुलिस को पूछताछ में रफीक ने बताया कि नशीले इंजेक्शनों का कारोबार मोतीनाला क्षेत्र में रहने वाले शहजाद कंजा उसके भांजे साजिद, तथा साथी तौहीद, मंसूर उर्फ पापा, तौसीफ अनवर, गोल्डी, सज्जाद,  अकरम, भैय्या लंगड, समीर एवं हसीब हकला के साथ मिलकर करता है.

पुलिस ने रफीक की निशानदेही पर मोहम्मद नदीम के घर दबिश दी, नदीम को हिरासत में लेकर तलाशी लेने पर सोफे के पीछे एक काले रंग की पलिथीन में लेजेसिक  इंजेक्शन   02 एमएल कुल 10 नग, फेनरेमाईन मैलेट इंजेक्शन पैकएविल 10 एमएल के 10 नग कीमती 1000  रुपये,  गद्दे के नीचे एक बटनदार चाइना चाकू  रखा मिला. पुलिस ने मोहम्मद नदीम 23 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो बताया कि चार खंबा के शेरू उर्फ शेरा एवं महेश से लेना बताया. पुलिस ने मामले में अन्य नशे के सौदागरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. नशे के कारोबारियों को पकडऩे में एसआई चंद्रभान सिंह अनसोलिया, प्रधान आरक्षक अजय डबराल,  सुधीर ठाकुर, रामजी पाण्डेय, जिला विशेष शाखा में पदस्थ एसआई जगन्नाथ यादव तथा  पुलिस लाईन में पदस्थ एएसआई राजेश शुक्ला, रमाकांत मिश्रा, विजय शुक्ला तथा प्रधान आरक्षक  आनद तिवारीए  की सराहनीय भूमिका रही.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button