हमारा शहर

3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला : NSUI ने CM का जलाया पुतला

जबलपुर के शहपुरा में 3 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आज एनएसयूआई ने सीएम का पुतला दहन किया। इस दौरान छात्र संगठन ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हालांकि विरोध प्रदर्शन में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की भीड़ ही नहीं जुटा पाया। जिसके कारण मात्र 10 से 12 कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल हो सके। प्रदर्शन के दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को चकमा दिया और जला जलाया पुतला दूसरी तरफ से लाकर एसपी कार्यालय के सामने जलाया।

एनएसयूआई के विजय रजक का कहना है पुलिस अपराधियों को पकड़ने में जमकर लापरवाही कर रही हैं। शहपुरा क्षेत्र में 3 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई जिसके 36 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई। जिससे पुलिस प्रशासन की स्तिथि संदेहास्पद है। अपराधियों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है। जिसके कारण जबलपुर जिले में लगातार घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। प्रदर्शन के दौरान भारी संख्या में सिविल लाइन और बेलबाग थाने का पुलिस बल तैनात था।

यह था मामला

जबलपुर के शहपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नटवारा में अज्ञात आरोपियों द्वारा एक तीन साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घटना मंगलवार रात की है। जब बच्ची अपने मां बाप के साथ खेत में बनी झोपड़ी में सो रही थी। देर रात जब परिजनों को बच्ची दिखाई नहीं दी। जिसके बाद परिजन बच्ची को तलाश करने लगे और सुबह बच्ची खेत से 100 मीटर दूर गंभीर हालत में मिली। जिसे लेकर परिजन तत्काल शहपुरा थाने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने कई घंटों तक परिजनों को थाने बैठाए रखा और बच्ची को समय पर इलाज के लिए भी नहीं भेजा।

घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्रीय विधायक संजय यादव थाने पहुंचे और मासूम को लेकर इलाज के लिए सीधे जबलपुर के एल्गिन अस्पताल पहुंचे। घटना की जानकारी लगते ही पूर्व मंत्री तरुण भनोत, लखन घनघोरिया समेत विधायक विनय सक्सेना भी अस्पताल पहुंचे और घटना की निन्दा करते हुए पुलिस प्रशासन और सरकार को आड़े हाथों लेते हुए विधायक संजय यादव ने कहा कि शिवराज सिंह के निर्देश पर पुलिस मामले को रफा दफा करने में जुटी हुई है साथ ही मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की। वहीं पुलिस मामले की जांच कर दोषियों की तलाश कर उचित कार्यवाही करने की बात कह रही है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button