फ़िल्मी दुनिया

मुसीबत में “पठान”, हो रहा है विरोध, नरोत्तम मिश्रा ने कहा- दीपिका रही हैं टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक……

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की आगामी फिल्म पठान रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई। दरअसल मूवी में दीपिका पादुकोण भगवा कपड़ों में बोल्ड लुक देती नजर आ रही है। बता दे “पठान” का टीजर बुधवार को रिलीज हुआ है। इसका पहला गाना बेशर्म रंग भी रिलीज कर दिया गया। जिसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने बेहद ही हॉट और बोल्ड सीन दिए हैं। “बेशर्म रंग” गाने में दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है, इसे लेकर ही विरोध किया जा रहा है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इसे दूषित मानसिकता के कारण फिल्माया गया था गाना बताया हैं। आइए जानते हैं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने क्या कुछ कहा….

गाने में अभिनेत्री की वेशभूषा और दृश्यों को ठीक किया जाए : गृहमंत्री

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म पठान के गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा कपड़ों में बोल्ड सीन को लेकर विरोध जताया है। उन्होंने कहा है कि पठान फिल्म के गाने में अभिनेत्री की वेशभूषा और दृश्यों को ठीक किया जाए, नहीं तो फिल्म को प्रदेश में अनुमति दी जाए अथवा नहीं इस पर फैसला लिया जाएगा। मिश्रा ने कहा कि फिल्म के गाने में प्रयुक्त की गई वेशभूषा प्रथम दृष्टया बेहद आपत्तिजनक है। उन्होंने दीपिका पादुकोण को टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थक बताते हुए कहा कि यह गाना दूषित मानसिकता के कारण फिल्माया गया है, वैसे भी दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही है, इसलिए दृश्य को ठीक करें।

नेता प्रतिपक्ष ने सेंसर बोर्ड पर सवाल किए खड़े

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि वास्तव में जो चित्र दिखाई दे रहा है, वो बहुत अभद्र और गंदा चित्र है। भारतीय संस्कृति इसे स्वीकार नहीं कर सकती है। हमारे देश की ऐसी परंपरा नहीं है कि इस तरीके के अर्ध नग्न चित्र नौजवानों के बीच परोसे जाएं। जानबूझकर साजिश के तहत इस प्रकार के दृश्यों में कपड़े पहना कर जो प्रदर्शन किया जा रहा है, उसकी मैं निंदा करता हूं। भाजपा की सरकार में पैसा दो, ऑर्डर लो, यह सब चल रहा है। संस्कृति केवल भाजपा के भाषणों में हैं।

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

बता दे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की है फिल्म आगामी 25 जनवरी को रिलीज होगी यह हिंदी के साथ ही साउथ की भाषा में भी रिलीज होगी फिल्म में दीपिका और शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे जॉन विलेन बने 1 महीने पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था कई लोगों को यह पसंद नहीं आया था सोशल मीडिया पर फिल्म के रिकॉर्ड की मांग उठी थी। यूजर्स की मानें तो यह फिल्म हॉलीवुड की मूवी वॉर और मावर्ल्स की कॉपी है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button