Breaking News
Home / top / मध्य प्रदेश: पति की हत्या कर महिला ने किचन स्लैब के नीचे दफनाई लाश, महीने भर बाद ऐसे खुला राज

मध्य प्रदेश: पति की हत्या कर महिला ने किचन स्लैब के नीचे दफनाई लाश, महीने भर बाद ऐसे खुला राज

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) जिले में एक महिला ने अपने पति की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसे रसोई के स्लैब के नीचे दफना दिया. मामला एक महीने पुराना है. पुलिस ने बताया, मामला एक महीने पुराना है. मृतक 22 अक्टूबर से लापता था. पुलिस ने बताया की मामले की जांच मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर की गई. जांच में पुलिस ने पाया की मृतक की पत्नी ने इस पूरे घटना क्रम को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया आरोपी महिला ने पहले अपनी पति की हत्या कर दी और फिर उसे किचन में ही दफना दिया. इतना ही नहीं महिला एक महीने से उसी किचन में खाना भी बना रही थी.

मृतक के भाई अर्जुन ने पुलिस को बताया था कि उनका भाई लापता है. पिछले एक महीने से कई बार उन्होंने भाई के घर में जाकर उसके बारे में पता लगाने की कोशिश की लेकिन उनकी पत्नी  प्रमिला  हमेशा हमें वहां से भगा देती है. साथ ही उसके लापता होने का जिम्मेदार भी हमें बताती है. इसके बाद पुलिस लापता आदमी महेश के घर जांच के लिए पहुंची. वहां पुलिस टीम को बदबू महसूस हुई.

बाद में पुलिस टीम का पूरा ध्यान किचन पर गया. वहां खुदाई में पुलिस को एक सड़ी-गली लाश मिली. पूरी जांच के बाद पुलिस इस निष्कर्ष आर पहुंची कि महिला ने ही पति की हत्या की और लाश को रसोई के स्लैब के नीचे दफना दिया.

पुलिस को खुदाई में जैसे ही लाश मिली. आरोपी महिला  प्रमिला ने कहा उसे फंसाया जा रहा है. बाद में महिला ने बताया की उसके पति के संबंध उसके जेठ गंगाराम की पत्नी के साथ थे. इसी कारण उन दोनों ने महेश को मारने का प्लान बनाया. हालांकि गंगाराम ने हत्या में शामिल होने से इनकार कर दिया. पुलिस का कहना है कि यह पता करने की कोशिश जारी है कि महिला ने अकेले किचन के स्लैब के नीचे कैसे गड्ढा खोदा और स्वयं अपने पति को गाड़ा. संभव है की किसी ने उसकी मदद की होगी.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *