देश

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर चोटिल हुए अक्षय कुमार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ- गेट वेल सून अक्की

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर अभी स्कॉटलैंड में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार के घुटने पर चोट आई है। हालांकि, वे ब्रेक लेने के बाद सेट पर वापस लौट आए हैं।

कैसे लगी चोट

जानकारी के मुताबिक, एक्टर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे। उसी दौरान एक खास स्टंट के दौरान उन्हें चोट लग गई। अभी उनके घुटने पर ब्रेसेस लगे हैं। इसके साथ ही फिलहाल के लिए एक्शन वाले हिस्से को रोक दिया गया है। अक्षय ने एक्शन सीन के अलावा बाकि सीन्स की शूटिंग जारी रखी है, ताकि स्कॉटलैंड शेड्यूल को समय पर पूरा किया जा सके।

फैंस कर रहे एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ

इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। ट्विटर पर #Akshay Kumar और GET WELL SOON AKKI ट्रेंड हो रहा है। बता दें कि, अक्षय कुमार बॉडी डबल की मदद के बिना सेट पर हाई-फ्लाइंग एक्शन सीक्वेंस और डेयरडेविल स्टंट करने के लिए जाने जाते हैं।

पहली बार साथ दिखेंगे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों ही अपने एक्शन सीन खुद शूट करने के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी। अली अब्बास जफर फिल्म के डायरेक्टर हैं। फिल्म को प्रोड्यूस वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा कर रहे हैं।

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अक्षय कुमार को आखिरी बार फिल्म सेल्फी में देखा गया था, जो मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक थी। इसमें इमरान हाश्मी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी ने भी काम किया था। इसके अलावा एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, अक्षय इस साल ‘ओएमजी 2’, ‘वीर दौडले सात’, ‘कैप्सूल गिल’, ‘हेरा फेरी 3’ और ‘जॉली एलएलबी 3’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button