देश

मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों कहा कि विपक्ष में मची है खलबली

भोपाल।  एमपी में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। mp newsइसी के साथ वाद—विवाद जारी है। नेताओं के बयानों पर पलटवार किया जा रहा है। बीते दिनों दिए गए दिग्विजय सिंह के बयान पर अब सिंधिया ने पलटवार करते हुए कहा है कि सिंधिया ने कहा है कि जिनके मन में उस पद को ग्रहण करने की इतनी आशा वही व्यक्तव्य दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष में खलबली मच रही है कि जिस व्यक्ति ने संकल्प लिया है कि प्रधानमंत्री नहीं बल्कि प्रधान सेवक, प्रधान रक्षक के रूप में काम करेंगे। उनके साथ 130 करोड़ जनता जुड़ी हुई है तो विपक्ष में जरूर खलबली चलेगी और देर रात को बैठक हो रही है।

मेरी धारणा सेवा भाव की है 
आपको बता दें सिंधियां खुद के सीएम बनने के सवाल पर बोले सिंधिया मेरी धारणा सेवा करने की है। पार्टी जो भी जिम्मेदारी दे उसका निर्वहन करना है।
सिंधिया परिवार में चाहे मेरी आजी अम्मा हों या मेरे पिताजी यह परिवार सेवा के भाव पर काम करता है।

और क्या कहा महाराज ने 
सिंधिया परिवार कुर्सी और पद के आधार पर काम नही करता। विपक्षी दलों की बैठक पर सिंधिया ने कहा विपक्ष में खलबली मची है इसलिए देर रात बैठक होगी। दिनदहाड़े तो बैठक नही हो रही हैं। भारत के नागरिकों का आशीर्वाद प्रधानमंत्री के साथ है। रोजगार मेले को लेकर कहा कभी इतिहास में ऐसे सम्मान के साथ युवाओं को नियुक्त पत्र नही दिया गया।

क्षमता के आधार पर आगे बढ़ाना है 

सरकार ने युवाओं के क्षमता के आधार पर आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है। 9 साल बहुत परिर्वतन हुआ है क्योंकि भारत एकजुट हो रहा है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button