देश

दो साल बाद जिंदा लौटा दुनिया के लिए मर चुका युवक, फिर भरी पत्नी की मांग

एक शख्स, जो दुनिया के लिए मर चुका था। अब वह जिंदा लौट आया है। उसे सामने देखते ही घरवाले और रिश्तेदार हैरान रह गए। दरअसल, दो साल पहले गुजरात के बड़ौदा में कमलेश नाम के इस युवक कोरोना से मौत की खबर सामने आई थी। परिवार उसका मुंह तक नहीं देख पाया था।

 

अब दो साल बाद शनिवार 15 अप्रैल को अचानक कमलेश अपने मामा के घर पहुंच गया। उसे जिंदा देख सभी चौंक गए। जैसे ही पिता को बेटे के जिंदा होने की खबर मिली तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। अपने बेटे से मोबाइल पर वीडियो काल किया और उसे लेने के लिए निकल पड़े।

कड़ोदकला से बड़वेली पहुंचा परिवार

कड़ोदकला से युवक के मामले के घर बड़वेली गांव पहुंचकर परिवार युवक के अपने घर ले आया। यहां दो साल से विधवा की तरह रह रही उसकी पत्नी रेखा बाई ने जैसे ही कमलेश को देखा तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गांव वालों और रिश्तेदारों के सामने एक बार फिर कमलेश ने अपनी पत्नी की मांग भरी।

 

इस मामले में एसडीओपी राम सिंह मेडा के अनुसार कड़ौदकला गांव के 40 वर्षीय युवक कमलेश पिता गेंदालाल पाटीदार की कोरोना में मौत होने की सूचना परिवार वालों को मिली थी। लेकिन दो साल बाद वह फिर वापस लौट आया है। अगर परिजनों द्वारा इस संबंध में किसी तरह की शिकायत की जाती है तो जांच की जाएगी।

कमलेश से मिलने पहुंच रहे लोग

इधर दूसरी ओर कमलेश के वापस जिंदा लौट आने की जानकारी लगते ही आसपास के गांव के लोग और रिश्तेदार उससे मिलने के लिए घर पहुंच रहे हैं। हालांकि, कमलेश के परिचितों के मुताबिक वह अभी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है।

 

अपने एक रिश्तेदार के लिए कमलेश ने बताया है वह कोरोना से ठीक हो गया था, जिसके बाद उसे कुछ लोग अपने साथ ले गए। लेकिन उसे यह बिल्कुल भी याद नहीं है कि वह कौनसी जगह थी। यहां उससे काम कराया जाता था और दो वक्त का खाना और चाय भी दी जाती थी।

किसी तरह का इंजेक्शन दिया जाता था

कमलेश के मुताबिक हर दो दिन में उसे किसी तरह का इंजेक्शन दिया जाता था, जिससे उसे कोई भी बात याद नहीं रहती थी। कुछ लोगो उसे कार से काम करवाने के लिए ले जाते थे। किसी तरह वह इन लोगों से चंगुल से बचकर उसने गुजरात से इंदौर की बस पकड़ी और मामा के घर पहुंच गया।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button