Breaking News
Home / top / भीषण सड़क दुर्घटना में नवविवाहित जोड़े समेत 11 लोगों की मौत

भीषण सड़क दुर्घटना में नवविवाहित जोड़े समेत 11 लोगों की मौत

जोधपुर : राजस्‍थान में जोधपुर जिले के शेरगढ़ उपमंडल में सोइंतारा के समीप शनिवार सुबह एक कार की ट्रक के साथ आमने-सामने की भिडंत हो गई जिसमें कार में सवार दूल्हा-दुल्हन समेत 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस घटना में 3 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मारे गए लोगों में महिलाएं और बच्चे शामिल है जो नवविवाहित जोड़े के साथ थे। नवविवाहित जोड़े की पहचान विक्रम और सीता के रूप में हुई है।

मंदिर दर्शन जाते वक्त कार की ट्रक से हुई टक्कर

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे मेगा हाइवे पर क्षेत्र के सोइंतरा गांव के पास बालोतरा से आ रही ‌कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी। उन्होंने बताया कि कार में सवार लोग मशहूर संत बाबा रामदेव के मंदिर में दर्शन के लिए बाड़मेर के बालोतरा शहर से रामदेवरा जा रहे थे। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें जोधपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक के नीचे फंसकर कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई

टक्कर इतनी तेज थी कि कार सीधे ट्रक के नीचे फंस गई और पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मृतकों की पहचान विक्रम के अलावा सिवाना निवासी जगदीश, बालोतरा निवासी कैलाश, किशोर, प्रीत किशोर, प्रियंका, विमला, किशोर की पुत्री राशू, कैलाश की पुत्री एवं पचपदरा क्षेत्र के बीटूजा निवासी सीता तथा पचपदरा क्षेत्र के ही जसोल गांव की डिंपल के रुप में की गई है।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए शोक संवेदना प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने और घायलों के शीघ, स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की। वहीं, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी इस हादसे पर दुख व्यक्त किया।

About admin